छत्तीसगढ़

वीडियो : किंग खान ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला, यूजर्स बोले- मालिक हो तो ऐसा…

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 31 वें मैच में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। इस रोमांचक मुकाबले का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ। राजस्थान ने आखिरी गेंद पर दो विकेट से मैच जीत लिया। इस सीजन अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान स्टेडियम में मौजूद रहते हैं।

मंगलवार को भी वो ईडन गार्डन्स में मौजूद थे। इस रोमांचक मैच में कई बार ऐसे पल जब शाहरुख खान टीम को उत्साह के साथ चीयर करते नजर आए। वहीं, जब स्टेडियम में उनकी फिल्मों के गाने बजने लगते थे तो वो भी झूम उठते थे। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां ‘किंग खान’ मैच का लुत्फ उठाते हुए स्टेडियम में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं, जब केकेआर को आखिरी गेंद पर शिकस्त मिली तो उनके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी। वहीं, उनके आंखे नम थी।

हालांकि, मैच के बाद शाहरुख खान ने राजस्थान और कोलकाता के प्लेयर्स के साथ मुलाकात की और उनका उत्साह बढ़ाया। इस मैच के बाद शाहरुख का क्रिकेट के प्रति प्रेम देखकर यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा,” शाहरुख खान निराश हैं क्योंकि उनकी केकेआर टीम हार गई,लेकिन वो सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे हैं। टीम के सभी मालिक शाहरुख खान जैसे होने चाहिए।” वहीं,एक अन्य यूजर ने लिखा कि शाहरुख के स्टेडियम में मौजूद होने से मैच का पूरा माहौल ही बदल जाता है।