छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, मासूम बच्ची और मामा गंभीर रूप से घायल

रायपुर। राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के टेकारी गांव के पास दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी छह महीने की बच्ची और 16 वर्षीय साला गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची विधानसभा पुलिस ने कैप्सूल को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

विधानसभा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरंग थाना क्षेत्र के जरौद गांव निवासी दानेश साहू (26) गुरूवार को बाइक क्रमांक सीजी 04 एनएच 6697 पर अपनी पत्नी हिना साहू (23),जागृति साहू (छह माह) और साला दीनदयाल साहू (16) को पीछे बैठाकर फरहद गांव से बिरगांव जा रहा था।

टेकारी गांव के पास मोड़ पर नेशनल हाइवे रिंग रोड नंबर तीन पर सामने से आ रहे वाहन क्रमांक सीजी 04 जेए 9252 के चालक संतोष उरांव ने लापरवाही पूर्वक बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही दानेश साहू, उसकी पत्नी हिना की मौत हो गई, जबकि बच्ची और साला गंभीर रूप से घायल हो गए।विधानसभा पुलिस ने वाहन को जब्त कर संतोष उरांव (40) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कांक्रीट को सड्डू से खालीकर टेकारी की ओर जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल मासूम बच्ची जागृति साहू और दीनदयाल साहू की हालत गंभीर बनी हुई है।उनका इलाज जारी है। जरौद गांव में जैसे ही दंपती की मौत की जानकारी मिली मातम पसर गया। घटनास्थल पर स्वजन भी पहुंच गए। मृतक के पिता इतवारी साहू का पुलिस ने बयान दर्ज किया है।