छत्तीसगढ़

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन, आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। दरअसल, 2023 में फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था। पुलिस ने इस मामले में अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि तमन्ना से पहले भी इस मामले में कई अभिनेताओं से पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। दरअसल, पुलिस यह पता लगाते की कोशिश कर रही है कि क्या फेयरप्ले ऐप के जरिए आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग करने की जानकारी इन अभिनेताओं को पहले से थी।

तमन्ना से पहले संजय दत्त से हुई थी पूछताछ
अब तमन्ना को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होना होगा। इसी सिलसिले में तमन्ना से पहले अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को बुलाया गया था, लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए। इसके लिए संयज दत्त ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए नई तारीख और समय की मांग की है। क्योंकि जिस तारीख को समय संजय दत्त को महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने बुलाया गया था, उस समय वह भारत में नहीं थे।

फैंस को है तमन्ना की चिंता
तमन्ना भाटिया को इस मुसीबत में आता देखकर उनके फैंस लगाता उन्हें सोशल मीडिया साइट पर कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही उन्हें स्पोर्ट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”मेरी नॉन कॉन्ट्रोवर्शियल अभिनेत्री फाइलनी कॉन्ट्रोवर्शियल बन गई।”, एक यूजर ने लिखा, ”खत्म टाटा बाय-बाय”, तो वहीं कुछ फैंस तमन्ना ने किए चिंता जता रहे हैं।

फेयरप्ले ऐप क्या है
फेयरप्ले एक ऑनलाइन सट्टेबाजी स्पोर्ट्सबुक प्लेटफॉर्म है। फेयरप्ले पर मैचों को अवैध रूप से स्ट्रीम किया गया था। इस मामले में डिजिटल पाइरेसी का मामला दर्ज किया गया था। वायकॉम 18 नेटवर्क ने फेयरप्ले नामक सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों को देखने के लिए कथित तौर पर प्रचार करने के लिए कई अभिनेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।