छत्तीसगढ़

ED का दावा, सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश से भागने के फिराक में थीं जैकलीन

नईदिल्ली I जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस की रेगुलर बेल के खिलाफ दायर किए गए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के जवाब में बड़ा खुलासा हुआ है. ईडी की ओर से दावा किया गया है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी. एक्ट्रेस ने मोबाइल से काफी डेटा डिलीट किया था. जैकलिन ने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी, लेकिन LOC जारी होने के कारण कामयाब नहीं हो सकीं.

प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया. जब भी सबूत दिखाकर या अन्य आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की गई बस कबूल किया. जांच के दौरान जैकलीन का बर्ताव ठीक नहीं रहा है.वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती हैं. इन्हीं खास दलीलों के साथ ED ने पटियाला कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिए जाने का विरोध किया.

जैकलीन को मिली 10 नवंबर तक राहत

इससे पहले फिल्म एक्टर जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट से राहत मिल गई है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में वह आज पेश हुईं. जैकलीन फर्नांडीज की रेगुलर बेल पर अब दोबारा सुनवाई 10 नवंबर को सुबह 10 बजे होगी. तब तक जैकलीन अंतरिम जमानत पर रहेगीं. बता दें कि जैकलीन, महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी 200 करोड़ के ठगी मामले में चल रही ईडी जांच में सह आरोपी हैं.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी

मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखी है. अपनी चिट्ठी में उसने लिखा, अभी जो मेरे ऊपर जो आरोप है, वो महज अभी आरोप है, महज एक कहानी है, जिसे कोर्ट में सबूतों के साथ पेश करना होगा. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है.हम दोनो एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए, तो उसमे जैकलीन का क्या दोष.

जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नही मांगा- महाठग सुकेश

चिट्ठी में आगे लिखा है, जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नही मांगा. बस वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं. खास बात ये कि सुकेश ने कबूल किया है कि जो भी मैंने जैकलीन को गिफ्ट दिए, वो मेरी गाढ़ी कमाई का हिस्सा था, जो आने वाले समय में मैं ट्रायल के दौरान कोर्ट में पेश करूंगा. इसलिए जैकलीन और उसके परिवार को इस केस में घसीटने का कोई मतलब नहीं बनता.

महाठग सुकेश ने आगे लिखा, आने वाले वक्त में मैं हर हाल में कोर्ट में ये साबित करूंगा कि जैकलीन और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है. इसमें उनकी कोई गलती नही है. मुझे विश्वास है मैं एक दिन उसे वो सब कुछ लौटा दूंगा, जो उसने खोया है और साथ ही उसे निर्दोष साबित करवाऊंगा, जो सब कुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वो एक राजनीतिक साजिश है.