छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : कार ने 2 बाइक को मारी टक्कर, खुद भी पेड़ से टकराई, हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत; 6 लोग घायल

सरगुजा I सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 लोगों को तेज टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार खुद भी एक पेड़ से जा टकराई। इसमें कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल हैं। इनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा प्रतापपुर रोड पर कल्याणपुर जंगल के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, गुदरी का रहने वाला प्रकाश सिंह अपने ड्राइवर के साथ प्रतापपुर की ओर आ रहा था। वहीं चिराग सिन्हा, विक्की, पंकज समेत अन्य युवक दो बाइक पर सवार होकर अंबिकापुर से प्रतापपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लटूरी चौकी क्षेत्र में कल्याणपुर जंगल के पास तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सामने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कार में सवार प्रकाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका ड्राइवर और दो बाइकों पर सवार 5 युवक घायल हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायल 2 लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के ICU में चल रहा है। बाकी घायल भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही भर्ती हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।