छत्तीसगढ़

श्रद्धा की हत्या के बाद दो बार फ्लैट पर गई, लेकिन नहीं लगी भनक, पहली बार सामने आई आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली। लिव इन पार्टनर श्रद्धा हत्याकांड को लेकर हैरतअंगेज खुलासों का सिलसिला जारी है। इस बीच आफताब की नई गर्लफ्रेंड का पहली बार बयान सामने आया है। श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद ही आफताब डेटिंग ऐप के जरिए इस युवती से संपर्क में आया था। सूत्रों के अनुसार, पेशे से मनोचिकित्सक युवती अक्टूबर में दो बार आफताब से मिलने उसके फ्लैट पर गई थी। इस दौरान श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े घर में ही मौजूद थे। युवती ने बताया कि उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। आफताब के सामान्य रवैये ने किसी भी अनहोनी की भनक नहीं लगने दी।

श्रद्धा की हत्या के 12 दिन बाद बनाई दूसरी गर्लफ्रेंड

डेटिंग ऐप बम्बल के रिकॉर्ड बताते हैं कि 18 मई को श्रद्धा की हत्या के लगभग 12 दिन बाद 30 मई को ऐप के माध्यम से आफताब मनोचिकित्सक युवती के संपर्क में आया, जो बाद में उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद युवती अक्टूबर में आफताब के फ्लैट पर आई। यहां आफताब ने उसे श्रद्धा की अंगूठी उसे गिफ्ट में पहना दी। पुलिस ने वह अंगूठी युवती से बरामद कर बयान दर्ज कर लिया है।

दूसरी गर्लफ्रेंड के प्रति केयरिंग था आफताब

युवती ने बताया कि जब उसे श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी मिली, तो वह सदमे में चली गई। उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, आफताब इस भयानक वारदात को अंजाम दे सकता है। युवती ने बताया कि वह आफताब से जब भी मिली, उसका व्यवहार बिल्कुल सामान्य था। नई गर्लफ्रेंड के प्रति उसका रवैया बहुत केयरिंग था, जिसके कारण उसे कभी लगा ही नहीं कि आफताब की मानसिक स्थिति इस हद तक क्रूर हो सकती है।

गिफ्ट में दिए डियोड्रेंट और परफ्यूम 

सूत्रों के मुताबिक, उसने यह भी बताया कि आफताब के पास तरह-तरह के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन था और वह अक्सर उसे परफ्यूम तोहफे में दिया करता था। आफताब सिगरेट बहुत पीता था और अक्सर धूम्रपान छोड़ने की बात करता था। कई बार उसने नई गर्लफ्रेंड के सामने मुंबई वाले घर का भी जिक्र किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब की नई गर्लफ्रेंड की काउंसलिंग की जा रही है, क्योंकि श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी सामने आने के बाद वह सदमे में थी।