छत्तीसगढ़

बॅाल को चमकाने के लिए जो रूट ने लिया जैक लीच के सिर का सहारा, रगड़ दी माथे पर गेंद; वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच का तीसरा दिन रहा । शनिवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपना 8वां टेस्ट शतक जड़ दिया। बाबर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 2000 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं। बाबर के लिए घरेलू धरती (पाकिस्तान) पर 1,000 रन बनाने का आंकड़ा भी छू लिया है। इसके अलावा, इमाम उल हक (121) और असद शफीक (114) की शतकीय पारियों से पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को फासला कम करने की कोशिश की।

जैक लीच के सिर पर बॅाल को रगड़ते दिखे जो रूट 

दिलचस्प बात हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गेंदबाजों की मदद के लिए बॉल शाइन करने का अनोखा तरीका निकाल लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जो रूट एक अलग ही ढंग से बॅाल शाइन कर रहे हैं। दरअसल, रूट अपनी टीम के खिलाड़ी जैक लीच के सिर के पसीने का इस्तेमाल गेंद को चमकाने के लिए करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि जैक लीच के सिर पर बाल नहीं हैं, इसी के चलते रूट उनके सिर का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दृश्य को देखकर कमेंटेटर भी हंसने लगे।

पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को दिया करारा जवाब

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बल्लेबाजों की मददगार पिच पर आखिरी सत्र में चार विकेट झटक कर शानदार वापसी की। स्टंप्स के समय पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 499 रन बना लिए। टीम फिलहाल मेहमान टीम से अब भी 158 रन पीछे है। अघा सलमान 10 और जाहिद महमूद एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। खराब रोशनी के कारण लगातार तीसरे दिन मैच को समय से पहले रोकना पड़ा। यह पहली बार है जब किसी टेस्ट की पहली पारी में दोनों टीमों के चारों सलामी बल्लेबाज ने शतकीय पारियां खेली हैं।