छत्तीसगढ़

बेंगलुरु में स्कूटर से सड़क पर बुजुर्ग को घसीटने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

बेंगलुरु। बेंगलुरु में एक युवक द्वारा स्कूटर से 71 वर्षीय एक बुजुर्ग को सड़क पर कुछ दूर तक घसीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय युवक साहिल नायांदाहल्ली का निवासी है। गोविंदराज नगर थाने में उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। पीड़ित की पहचान विजयपुर जिला निवासी मुथप्पा के रूप में की गई है।

टक्कर मारने के बाद युवक ने किया भागने का प्रयास

युवक ने एक चार पहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद भागने का प्रयास किया और वाहन चला रहे बुजुर्ग ने उसके स्कूटर को पकड़ लिया। युवक इसके बाद भी नहीं रुका और बुजुर्ग वाहन चालक उसके पीछे घिसटते रहे। घटना का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करने वाले ने आरोप लगाया है कि ‘स्कूटर सवार भागने के प्रयास में बुजुर्ग को मागडी रोड से होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के टोल गेट तक घसीटता ले गया।’ इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और स्कूटर चालक को पकड़ लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए एक पोस्ट में आरोप लगाया, ‘स्कूटर सवार ने भागने की कोशिश की और मगदी रोड टोल गेट से होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन तक चौपहिया वाहन चालक को खींच लिया।’ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी स्कूटी सवार को पकड़ लिया।