छत्तीसगढ़

Elon Musk: अमेरिका के आसमान में दिख रहीं रहस्यमयी चीजें, एलन मस्क ने ट्वीट में लिखी गजब बात

नईदिल्ली : अमेरिका के आसमान में हाल के दिनों में कई बार रहस्यमयी चीजें दिखाई दे चुकी हैं, जिन्हें अमेरिका द्वारा निशाना बनाकर गिराया जा रहा है। अब दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक एलन मस्क ने ट्वीट कर गजब बात लिखी है, जिसके चलते एलन मस्क का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘चिंता मत करिए, मेरे कुछ एलियन्स दोस्त मुझसे मिलने आ रहे हैं’। एलन मस्क का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि हाल ही में अमेरिका के आसमान में विशाल गुब्बारा दिखाई दिया था, जिसे अमेरिका की वायुसेना ने निशाना बनाकर गिरा दिया था। अमेरिका ने आरोप लगाया था कि यह चीनी जासूसी गुब्बारा था, जिसे सर्विलांस के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। हालांकि चीन ने इससे इनकार किया और दावा किया था कि यह मौसम को मॉनिटर करने वाला गुब्बारा था जो गलती से उड़कर अमेरिका पहुंच गया था।

इसके बाद यूएस वायुसेना और नेशनल गार्ड पायलट ने मिशिगन में हुरोन झील के ऊपर भी एक रहस्यमयी उड़ने वाली चीज को निशाना बनाया था। बीते शुक्रवार को एक और रहस्यमयी चीज अमेरिका में उत्तरी अलास्का में दिखाई दी थी, जिसे अमेरिकी वायुसेना ने निशाना बनाकर गिरा दिया था। शनिवार को कनाडा के युकोन क्षेत्र में भी एक रहस्यमयी उड़ने वाली चीज देखी गई थी, जिसे भी अमेरिकी वायुसेना ने निशाना बनाया था। दरअसल इन उड़ने वाले गुब्बारों आदि को नागरिक उड़ानों के लिए खतरनाक माना जाता है। हालांकि कनाडा या अमेरिकी की सरकार ने अब इन रहस्यमयी गुब्बारों और अन्य उड़ने वाली चीजों को लेकर किसी देश पर आरोप नहीं लगाया है।