छत्तीसगढ़

बिलासपुर : तेज रफ्तार दुपहिया का बैलेंस बिगड़ने से युवती सड़क पर गिरी, पीछे से आ रही हाईवा ने कुचला, दर्दनाक मौत

बिलासपुर। बिलासपुर में इंदिरा सेतु पुल पर फुटपाथ पर एक युवक बाइक दौड़ा रहा था। अचानक युवक का पैर लड़खड़ाया और बाइक अनियंत्रित हो गई । इस दौरान बाइक पर सवार युवती नीचे गिर गई I पीछे से आ रहे हाईवा की चपेट में युवती आ गई। जहां मौके पर ही युवती की मौत हो गई। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि, शुक्रवार की रात करीब 9.30 बजे बाइक सवार एक युवक सरकंडा के महामाया चौक से नेहरु चौक की तरफ जा रहा था। इस दौरान बाइक पर उसके पीछे युवती भी सवार थी। उनकी बाइक इंदिरा सेतु पुल पर पहुंची थी, तभी युवक ने अपनी बाइक को फुटपाथ पर चढ़ा दिया और आगे बढ़ने लगा। इस दौरान अचानक उसकी बाइक लड़खड़ाकर अनियंत्रित हो गई और बाइक समेत युवती नीचे सड़क पर गिर गई।

पीछे से आ रहे हाईवा ने युवती को रौंदा
इधर पीछे से तेज रफ्तार हाईवा आ रहा था। अचानक युवती के सड़क पर गिरने के बाद हाईवा को चालक रोक नहीं पाया और युवती के सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया, जिससे युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

युवक का नहीं चला पता, तलाश में जुटी पुलिस
इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सरकंडा टीआई फैजूल शाह ने बताया कि फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। और न ही उसके परिजन का पता चल सका है। वहीं, बाइक चलाने वाले युवक का भी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद घबराए युवक बाइक छोड़कर भाग गया है, जिसके चलते युवक और युवती दोनों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

नहीं पहुंची सिविल लाइन पुलिस
इस हादसे के बाद इंदिरा सेतु पुल पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके चलते महामाया चौक से नेहरु चौक तक जाम लग गया। इस घटना की जानकारी लोगों ने सिविल लाइन पुलिस को दी। लेकिन, सूचना मिलने के बाद भी अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला बताकर पुलिस वहां नहीं पहुंची। हालांकि, कुछ देर बाद सरकंडा टीआई फैजूल शाह और उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने जाम हटवाया और आवागमन शुरू कराया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।