छत्तीसगढ़

AAP Remove DP: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर से हटाई डीपी

नईदिल्ली I दिल्ली की केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने ट्विटर के ऑफिशियल अकांउट से डीपी हटा ली है. ये फैसला शराब घोटले में सीबीआई कार्रवाई के बाद लिया गया.

वहीं दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने आज यानी रविवार (26 फरवरी) को गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई ने ये कार्रवाई कथित दिल्ली शराब घोटाला मामले में की है. रविवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने ये एक्शन लिया है.

सवालों के जवाब देने में सपोर्ट नहीं

हालांकि सीबीआई के सूत्रों से ये बात भी सामने निकल के आ रही है कि डिप्टी सीएम से जब सीबीआई पूछताछ कर रही थी तो वो कई सवालों के जवाब देने में सपोर्ट नहीं कर रहे थे. इसके बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया. मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी के नेता और बीजेपी के पार्टी के नेता के तरफ से अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सबसे पहले आप पार्टी ने ट्विटर पर लिखा कि ये लोकतंत्र के लिए काला दिन. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शायरानाअंदाज में कहा कि गुनाह करके कहां जाओगे गालिब, ये जमीं ये आसमां सब “AAP” ही का तो है!

आप ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी के बाद आप नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इसमें विधायक सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सारी चीजें केंद्र सरकार के आदेश पर हो रही हैं. एजेंसी बीजेपी के मुख्यालय में लिखी हुई स्क्रिप्ट के अनुसार काम कर रही है.

वहीं इस से पहले आप नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि आज ये गिरफ़्तारी किसी पॉलिसी से नहीं जुड़ी हुई है. मनीष सिसोदिया की ये गिरफ़्तारी AAP और केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से जुड़ी हुई है. बीजेपी को AAP और केजरीवाल से डर लगता है.