छत्तीसगढ़

रतनपुर : सड़क पर अचानक रुकी तेज रफ्तार ट्रेलर, पीछे आ रही दूसरी ट्रेलर उसमें जा घुसी, एक की मौत

रतनपुर। बिलासपुर जिले के रतनपुर में आज एक दर्दनाक हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रतनपुर में तेज रफ्तार में चल रही ट्रेलर का ब्रेक डाउन हुआ और वह अचानक रुक गई। उसके पीछे चल रही ट्रेलर का चालक जब तक कुछ समझ पाता उसका वाहन आगे रुकी ट्रेलर में जा भिड़ा। टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे चल रही ट्रेलर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना रात की है जिसकी सूचना सुबह मृतक के भाई को मिली जिसने पुलिस में इसकी सूचना दी।मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई मृतक संजय कुमार यादव बलिया, उत्तरप्रदेश का रहने वाला था।

बीती रात भी उसका भाई संजय ट्रेलर क्रमांक CG 12 AU 8406 को बिलासपुर से लेकर दीपका जा रहा था। उसके आगे आगे भी एक ट्रेलर जा रही थी।

दोनों ट्रेलर वाहन ग्राम खुंटाघाट मेलनाडीह के पास पहुंचे ही थे कि आगे चल रही ट्रेलर का ब्रेकडाउन हो गया, जिसके कारण पीछे चल रही ट्रेलर उससे जा टकराई और चालक संजय की मौके पर मौत हो गई।

घटना की सूचना फोन पर नेशनल हाईवे के कर्मचारियों ने संजय के भाई को दी, जिसने मौके पर पहुंचकर देखा और घटना की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आगे वाली ट्रेलर के चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-A के तहत मामला दर्ज कर लिया है।