छत्तीसगढ़

PSL 2023: अजोबीगरीब ढंग से अपना विकेट गंवा बैठे शोएब मलिक, वीडियो हुआ वायरल; यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स

नई दिल्ली I पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) का आठवां सीजन चल रहा है। कराची किंग्स बनाम पेशावर जाल्मी के मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक अजीब ढंग से अपने विकेट गंवा बैठे। कराची किंग्स की ओर से खेल रहे सीनियर ऑलराउंडर ने 11वें ओवर में आमेर जमाल की शॉर्ट डिलीवरी पर पुल शॉट खेलने की कोशिश की। वो बॅाल को बिल्कुल टाइम नहीं कर सके।

बॅाल को हिट करते ही उनका बल्ला हाथ से छुटकर विकेटकीपर की ओर चला गया। वहीं, बल्ले के लगने के बाद बॅाल हवा में उठ गई और गेंदबाज जमाल ने एक आसान कैच पकड़ लिया। शोएब मलिक के आउट होने के बाद जमाल ने एक जबरदस्त तरीके से जश्न मनाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेटकीपर ने मलिक को बैट वापस किया और मलिक पवेलियन की ओर वापस चले गए।

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स 

बता दें कि शोएब मलिक के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर कई लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, शोएब मलिक मेरा नाम, महत्वपूर्ण हालात में आउट होने मेरा काम।’  वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, फास्ट बॅालिंग नहीं खेल पा रहे शोएब मलिक।’

पेशावर जाल्मी की हुई जीत

मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी की ओर से हसीबुल्ला खान ने 29 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, रोवमैन पॉवेल ने 34 गेदों पर 64 रन की पारी खेली। कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम की सिर्फ 30 गेंदों में नाबाद 57 रन की पारी खेली। इस पारी की बदौलत टीम 173 रन बना सकी।

मैथ्यू वेड ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 41 गेंदों पर 53 रन बनाया। वहीं, जमाल और अज़मतुल्लाह उमरजई ने टीम के लिए तीन-तीन विकेट झटके, मुजीब उर रहमान ने दो बल्लेबाजों को आउट किया। इस मैच को पेशावर जाल्मी ने 24 रनों से जीत लिया।

पॉइंट्स टेबल में टॅाप पर लाहौर कलंदर्स

अंक तालिका की बात करें तो 7 मैचों में केवल 2 जीत के साथ, कराची किंग्स अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। उनके पास +0.565 के NRR पर केवल 4 अंक हैं। पेशावर के छह मैचों में तीन जीत हैं और वह चौथे स्थान पर है। 5 मैचों में 4 जीत के साथ लाहौर कलंदर्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। उनके बाद मुल्तान सुल्तांस हैं, जिनके नाम छह मैचों में चार जीत हैं।