छत्तीसगढ़

CSK के साथ ट्रेनिंग करने शहर पहुंचे धोनी, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा 52 सेकंड की क्लिप देख

नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी आगामी आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्‍नई पहुंच चुके हैं। 41 साल के धोनी अपनी टीम के साथियों अंबाती रायुडू और अजिंक्‍य रहाणे के साथ एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर अभ्‍यास करेंगे। याद दिला दें कि आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अपना पहला मुकाबला 31 मार्च को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने एक 52 सेकंट की वीडियो क्लिप अपलोड की, जिसमें धोनी के होटल में पहुंचने और फैंस के साथ फोटो खिंचवाने तक के दृश्‍य दिखाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘ओह कप्‍तान, हमारे कप्‍तान।’ फैंस के बीच यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो चुका है।

पिछले साल कैसा था चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रदर्शन

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का पिछले आईपीएल में सफर अच्‍छा नहीं रहा था। टूर्नामेंट से पहले फ्रेंचाइजी ने रवींद्र जडेजा को कप्‍तान बनाने की घोषणा की थी। हालांकि, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जडेजा के नेतृत्‍व में लगातार शिकस्‍त मिल रही थी। ऐसे में जडेजा ने बीच सीजन कप्‍तानी छोड़ी और दोबारा एमएस धोनी ने कमान संभाली। मगर धोनी भी टीम का भाग्‍य नहीं बदल सके थे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पिछले आईपीएल में 14 मैच खेले, जिसमें केवल 4 मैचों में उसे शिकस्‍त मिली थी। चार बार की चैंपियन सीएसके की टीम 2022 आईपीएल की अंक तालिका में 9वें स्‍थान पर थी। इस साल एमएस धोनी शुरुआत से ही टीम की कमान संभालेंगे। उम्‍मीद की जा रही है कि यह धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में वह टीम को चैंपियन बनाकर संन्‍यास लेना पसंद करेंगे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का आईपीएल 2023 के लिए स्‍क्‍वाड

एमएस धोनी (कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, शुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रीटोरियस, मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीश पथिराणा, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महीश थीक्षणा, अजिंक्‍य रहाणे, बेन स्‍टोक्‍स, शैक राशिद, निशांत सिंधू, अजय मंडल, भगत वर्मा।