छत्तीसगढ़

नवाजुद्दीन से समझौते के लिए आलिया ने रखी यह शर्त? वकील रिजवान ने किया खुलासा

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर आए दिन सुर्खियों में नजर आते हैं। एक्टर पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, बीते दिनों एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया और फिल्म मेकर भाई शमास पर 100 करोड़ की मानहानि का केस किया था। इस मामले को लेकर अब उनकी पत्नी के वकील ने रिएक्ट किया है।

वकील  रिजवान ने कहा यह बात
दरअसल, इस मामले में आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए मुझसे समझौते की शर्त रखी है, जो कि कल शाम को भेजा गया था। उन्होंने आगे कहा कि मैं आलिया के साथ इस पर चर्चा कर रहा हूं। मैं भरोसा दिलाता हूं कि अपनी ओर से मैं दोनों ही पार्टियों के बीच सभी विवादों को सुलझाने की कोशिश करूंगा और माता पिता के पक्ष में दोनों ही अपने नाबालिग बच्चों की भलाई पर ध्यान दें और उनके सुरक्षित भविष्य के बारे में बात करें।

100 करोड़ मानहानि केस को वापस लेने का करेंगे आग्रह
वहीं, नवाज की ओर से किए गए 100 करोड़ के मानहानि मुकदमे को लेकर आलिया के वकील रिजवान ने कहा कि वह अभिनेता से समझौते के रूप में इसे वापस लेने की रिक्वेस्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 100 करोड़ के मानहानि केस में हाई कोर्ट की ओर से कोई भी कॉपी नहीं दी गई है। हालांकि एक्टर के प्रस्तावित समझौते मामले से पहले मुकदमा दायर किया गया था। 

नवाज ने किया था आलिया पर 100 करोड़ का मानहानि केस
आपको बता दें कि नवाज ने बीते दिनों अपने भाई शमास और आलिया पर 100 करोड़ रुपयों का मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसके तहत आलिया और शमास ने उन पर झूठे बयान और आरोप लगाए थे।