छत्तीसगढ़

कोरबा : अनियंत्रित होकर तालाब में पलटा ट्रैक्टर, गाड़ी के नीचे दबकर ड्राइवर की मौत, तालाब सौंदर्यीकरण के काम में लगा था वाहन

कोरबा : कोरबा जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर उसके नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर मृतक का ही था और गांव के पास तालाब सौंदर्यीकरण के काम में लगा हुआ था। मिट्टी डंप करते हुए हादसा हुआ। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराकर मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हरदी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम चोढ़ा-बरहामुड़ा मार्ग के पास तालाब में ट्रैक्टर पलट गया। इसके नीचे दब जाने से चालक की मौत हो गई। हादसा सोमवार शाम को हुआ।चोढ़ा के आश्रित ग्राम छिंदपानी निवासी रामप्रकाश मरकाम (30 वर्ष) ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। गांव में ही तालाब सौंदर्यीकरण का काम चल रहा था, जिसमें ट्रैक्टर से मिट्टी डंप किया जा रहा था। काम खत्म हो जाने के बाद ड्राइवर रामप्रकाश घर जाने की तैयारी कर रहा था। ट्रैक्टर काफी तेज रफ्तार में थी, इसके कारण वो अनियंत्रित होकर पलट गया।

मृतक के बड़े भाई चंद्रकांत मरकाम ने बताया कि रामप्रकाश की पत्नी और 3 साल का एक बेटा है। मौके पर पहुंची हरदी बाजार थाना पुलिस ने ट्रैक्टर को जेसीबी के माध्यम से तालाब से निकलवाया। बड़ी मशक्कत के बाद शव को उसके नीचे से निकाला गया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। हरदी बाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि परिजनों के बयान लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।