छत्तीसगढ़

केजीएफ-2 के बाद अब डोनाल्ड ट्रम्प की बायोपिक करना चाहते हैं संजय दत्त, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नईदिल्ली I ‘केजीएफ-2’ में अधीरा का किरदार हो या फिर ‘अग्निपथ’ में कांचा चीना का रोल…संजय दत्त ने हमेशा अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। सिनेमा में अपनी नई पारी खेल रहे संजय दत्त के अलग तरह के किरदार और उनके द्वारा चुनी जा रही स्क्रीप्ट, दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि, एक ऐसा किरदार है, जिसे संजय दत्त निभाना चाहते हैं, हालांकि अभी तक उन्हें ऐसा करने का मौका नहीं मिल पाया है। इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया।

हाल ही में जब संजय दत्त अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे, तब उनसे पूछा गया था कि वह किस व्यक्ति की बायोपिक करना चाहते हैं? संजय दत्त ने इस सवाल का मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘डोनाल्ड ट्रंप की…वह अच्छे इंसान हैं। कुछ भी कह देते हैं।’ शो में संजय दत्त के साथ कृति सेनन पहुंची थीं। सभी ने खूब मस्ती की।

बता दें कि यह वीडियो तब का है जब संजय दत्त, कृति सेनन के साथ अपनी फिल्म ‘पानीपत’ को प्रमोट करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। संजय दत्त के जवाब की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने अभिनेता का किरदार निभाया था।

संजय दत्त विलेन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेता यश की केजीएफ: चैप्टर 2 और रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में विलेन का किरदार निभाने के बाद अब प्रभास की फिल्म में विलेन का रोल अदा कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त, लोकेश कनगराज के डायरेक्शन वाली थलापति विजय स्टारर फिल्म में विलेन बन सकते हैं।