छत्तीसगढ़

शरद पवार को धमकाने वाले आरोपी का बयान, कहा- मेरी पत्नी ने NCP कार्यकर्ता के साथ की शादी, गुस्से में दी धमकी

मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सु्प्रीमो शरद पवार को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस ने जानकारी दी की कि जब अपराधी से पूछा गया कि उसने ऐसा अपराध क्यों किया, तो उसने अजीबोगरीब बात कही। आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी, एनसीपी कार्यकर्ता के साथ फरार हो गई, जिसकी वजह से उसने गुस्से में आकर शरद पवार को ही धमकी दे डाली।

धमकी देने वाले की पत्नी ने एनसीपी कार्यकर्ता के साथ कर ली शादी

शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति का कहना है कि वह नाराज था क्योंकि उसकी पत्नी एनसीपी कार्यकर्ता के साथ भागकर शादी कर ली और इस मामले पर शरद पवार ने उनकी मदद नहीं की। पुलिस ने कहा कि 46 वर्षीय आरोपी बिहार जाने से पहले 10 साल तक अपनी पत्नी के साथ पुणे में रहा। अधिकारी ने बताया कि शरद पवार के लैंडलाइन फोन पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने बुधवार को पटना से गिरफ्तार किया।

बिहार जाने से पहले आरोपी पुणे में रहता था

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि मामले में पूछताछ के बाद उसे यहां एक अदालत में पेश किया गया। आरोपी को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी शरद पवार के निवासस्थान पर पिछले 4-5 महीने से कॉल कर रहा था। आरोपी मानसिक रोगी है।

आरोपी द्वारा किए गए दावे के अनुसार, पुणे में रहने के दौरान, उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और एक एनसीपी कार्यकर्ता से शादी कर ली। आरोपी ने जांचकर्ताओं को यह भी बताया कि वह दक्षिण मुंबई में स्थित शरद पवार के आवास के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी द्वारा किए गए दावों को सत्यापित करने की आवश्यकता है, मामले की जांच जारी है।