छत्तीसगढ़

शाहरुख खान को अरबाज ने बताया बेचारा, पठान की सफलता पर बोले- परफेक्ट थी टाइमिंग

नईदिल्ली : सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान अभी भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। फैंस को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को हिट कराने के लिए शाहरुख खान से लेकर मेकर्स तक ने हर उपाए आजमाए थे, जो कि कामयाब हो गए। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की सफलता को देखकर सिनेप्रेमियों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी खुश है, लेकिन इस बारे में अरबाज खान का कुछ और ही सोचना है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में पठान की सफलता पर अपनी बात रखी है।

अरबाज खान ने अपने शो द इनविंसिबल सीरीज के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान पठान की सफलता पर कहा, ‘बुरे दौर से गुजर रही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए पठान का ब्लॉकबस्टर होना जरूरी था। इसकी टाइमिंग एकदम सही थी। शाहरुख और उनका परिवार पिछले दो साल से जिन हालातों से गुजरे हैं, ऐसे में पठान उस बेचारे इंसान के लिए किसी पेमेंट चेक की तरह थी। पठान एक बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म थी, जिसमें शाहरुख खान की एक्टिंग एकदम परफेक्ट थी’।

इस बारे में आगे बात करते हुए अरबाज खान ने कहा, ‘चूंकि फिल्म अच्छी थी, इसलिए सबकुछ अच्छा रहा। यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी अच्छा है। पठान की सफलता से यह पता चलता है कि लोग अभी भी अच्छी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जाना चाहते हैं’। बायकॉट और विरोध प्रदर्शन के बारे में अरबाज खान ने कहा, ‘दर्शकों को यह फर्क नहीं पड़ता किसी के बारे में क्या लिखा जा रहा है। अगर आप सिनेमाघरों में फिल्म को सहज तरीके से रिलीज करते हैं तो दर्शक फिल्म देखने जाएंगे। अगर आप तोड़फोड़ करेंगे तो फैंस अपनी जान जोखिम में डालकर मूवी देखने बिल्कुल नहीं जाएंगे’।

अरबाज खान ने आगे कहा, हम फिल्म वाले लोग हैं, हमारा काम हमारा एटीट्यूड सब अलग है। इससे हमें एक अलग आत्मविश्वास मिला है, नहीं तो बीच में साउथ की डब फिल्में हमारी फिल्मों से ज्यादा अच्छी चल रही थीं। हालांकि यह अच्छी बात है, इसमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन हमें अपनी इंडस्ट्री और अपने फैंस का फिर से विश्वास जीतने की जरूरत थी, जो कि पठान ने किया है।

अरबाज खान ने कहा कि उन्होंने पठान को दूसरे हफ्ते के मिडनाइट शो में देखा। अरबाज बोले, रात के 12 बजे जुहू के पीवीआर में शो हाउसफुल था, लेकिन फिल्म देख के मजा आया। कहानी सिंपल थी, लेकिन फिल्म में एक्शन जबरदस्त था। फिल्म में सीन ताली बजाने लायक थे, और क्या चाहिए । इसके अलावा अरबाज खान ने सलमान खान के कैमियो की भी तारीफ की।