छत्तीसगढ़

Watch: राधा यादव ने महिला आईपीएल में पकड़ा कैच ऑफ द टूनामेंट ! वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

नईदिल्ली : इन दिनों खेले जा रहे वीमेंस प्रीमियर लीग में राधा यादव ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाली राधा यादव ने यूपी वॉरियर्ज की बल्लेबाज़ दीप्ति शर्मा को अपने शानदार कैच के ज़रिए चलता किया. उनके इस कैच का वीडियो वीमेंस प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया. राधा यादव के इस कैच को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

‘कैच ऑफ द टूनामेंट’!

राधा यादव के इस कैच को आप वीमेंस प्रीमियर लीग का बेस्ट कैच कह सकते हैं. यह कैच मैच की दूसरी पारी में पकड़ा गया. शिखा पांडे की गेंद पर यूपी वॉरियर्ज की बल्लेबाज़ दीप्ति शर्मा लॉन्ग ऑन की ओर बल्ला घुमाया, लेकिन वहां मौजूद राधा यादव ने इस गेंद को बड़े ही शानदार तरीके से लपक लिया. राधा ने कैच लेने के लिए काफी लंबी डाइव लगाई. राधा काफी दूर से भागती हुई आईं और गेंद को अपने से दूर पाकर उन्होंने डाइव लगाई और कैच लपक लिया. कैच के लिए उनका प्रयास काबिल-ए-तारीफ था.

मैच जीती दिल्ली कैपिटल्स 

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 42 रनों से शानदार जीत अपने नाम की. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 211 रन बोर्ड पर लगाए. इसमें टीम की कैप्टन मेग लैनिंग ने कप्तानी पारी खेली. उन्होंने 42 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्कों की मदद से 70 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 166.67 का रहा. इसके अलावा, जेस जोनासेन ने नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी करते हुए 20 गेंदों में 42 रनों की नाबाद पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. 

रनों का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्ज की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना सकी. टीम की स्टार बल्लेबाज़ ताहलिया मैक्ग्रा ने 50 गेंदों में 90 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी में 11 चौके और 4 छक्के शामिल रहे, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत की दहलीज़ तक नहीं पहुंचा सकी.