छत्तीसगढ़

GPM: घर में घुसकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरेला। गौरेला थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले में दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। गौरेला थाना क्षेत्र इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े घर में अकेली रह रही महिला के घर में घुसकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने घटना की जानकारी गौरेला थाना पहुंचकर दी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, आरोपियों को गौरेला थाना क्षेत्र इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

जीपीएम पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के अनुसार दोपहर लगभग 12:00 बजे महिला जब अपने घर में खाना खाने के बाद बरामदे पर लेटी थी तभी सामने से गुजर रहे राकेश और राज कुमार पनिका महिला के घर में घुस गए और महिला के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और वहां से भाग खड़े हुए। पीड़िता ने किसी तरह घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और उसके बाद परिजनों के साथ गौरेला थाने पहुंचकर राकेश और राज कुमार पनिका के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज की। गौरेला पुलिस ने भी तत्काल पीड़िता की शिकायत पर दोनों ही आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपियों को गांव से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।