छत्तीसगढ़

सलमान खान की याचिका पर 30 मार्च को हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला, जानें क्या है पूरा मामला

नईदिल्ली : बॉम्बे हाई कोर्ट एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार से जुड़े एक मामले में निचली अदालत द्वारा जारी समन को चुनौती देने वाली सलमान खान की याचिका पर 30 मार्च को फैसला सुनाएगा। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद हाई कोर्ट ने गुरुवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया।

बता दें कि पत्रकार अशोक पांडे ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2019 में अभिनेता और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख ने उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की थी। पत्रकार के मुताबिक अभिनेता ने मुंबई की एक सड़क पर साइकिल चलाते समय उनका मोबाइल फोन उस छीन लिया था, जब कुछ मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी।

साथ ही, उन्होंने दोनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था। इस घटना के बाद उन्होंने अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट एक निजी शिकायत दायर की थी, जिसमें दोनों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की गई थी।

पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर इस पर सुनवाई करते हुए मजिस्ट्रेट ने 57 वर्षीय अभिनेता को समन जारी कर दिया गया था। बाद में, सलमान ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इस याचिका में अभिनेता ने अपनी हाईकोर्ट से आदेश को रद्द करने की मांग की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े भी दिखेंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके बाद सलमान जल्द ही टाइगर 3 में एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। दिवाली पर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।